Uncategorized

Lockdown: Vishwanathan Anand in touch with Indian Embassy, expected to return from Germany soon – Lockdown: विश्वनाथन आनंद भारतीय दूतावास के संपर्क में, जर्मनी से जल्दी लौटने की उम्मीद

Lockdown: विश्वनाथन आनंद भारतीय दूतावास के संपर्क में, जर्मनी से जल्दी लौटने की उम्मीद

विश्वनाथन आनंद (फाइल फोटो).

चेन्नई:

Lockdown: भारत के स्टार शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद की पत्नी अरुणा और बेटा अखिल उनके जर्मनी से लौटने का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं लेकिन वे समझते हैं कि सरकार उन लोगों को पहले ला सकती है जिन्हें ‘अधिक जरूरत’ है. आनंद बुंदेसलीगा शतरंज खेलने जर्मनी गए थे लेकिन उनकी वापसी से पहले कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन लागू हो गया.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

आनंद की पत्नी ने बताया कि भारतीय दूतावास लगातार उनके संपर्क में है और वह ठीक हैं. वह फिलहाल फ्रेंकफर्ट के पास हैं और कैंडिडेट्स टूर्नामेंट के लिए आनलाइन कमेंट्री कर रहे थे जो बीच में ही रद्द हो गया. अरुणा ने कहा,‘‘ हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्दी वापस आएंगे. वह ठीक हैं. भारतीय दूतावास उनसे संपर्क में है. पहले उड़ानें तो शुरू हों और ऐसे भी लोग हैं जिन्हें पहले स्वदेश लौटने की अधिक जरूरत है.”

उन्होंने कहा,‘‘बेटे अखिल को उनकी कमी महसूस हो रही है. वह काफी कुछ कर रहे हैं लेकिन हमें यह भी समझना होगा कि बच्चा भी बहुत कुछ झेल रहा है.”

Source link

Most Popular

To Top