Uncategorized

US Open 2020: Novak Djokovic out of the tournament due to hitting the match official with the ball – यूएस ओपन 2020: नोवाक जोकोविच मैच अधिकारी को गेंद मारने के चलते मुकाबले से बाहर

यूएस ओपन 2020:  नोवाक जोकोविच मैच अधिकारी को गेंद मारने के चलते मुकाबले से बाहर

नोवाक जोकोविच (फाइल फोटो).

न्यूयॉर्क:

नोवाक जोकोविच को मैच के दौरान एक अधिकारी को गेंद मारने के चलते रविवार को यूएस ओपन से बाहर कर दिया गया. विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच स्पेन के पाब्लो कार्रेनो बुस्टा से मुकाबले में पहले सेट में 5-6 से पिछड़ गए थे जिसके बाद उन्होंने महिला अधिकारी की दिशा में एक गेंद फेंकी. गेंद महिला अधिकारी के गले में लगी. जोकोविच ने यह जांचने के लिए अधिकारी की तरफ दौड़ लगाई कि वह ठीक है या नहीं और कुछ मिनटों के बाद महिला अधिकारी उठकर कोर्ट से चली गईं.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: आईपीएल का शेड्यूल जारी, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच, Schedule डाउनलोड करें

Newsbeep

टूर्नामेंट रेफरी के साथ लगभग दस मिनट की चर्चा के बाद, अंपायर ने घोषणा की कि कार्रेनो बुस्टा मुकाबला जीत गए हैं. कोर्ट छोड़ने से पहले जोकोविच ने कैरेनो बुस्टा से हाथ मिलाया. सर्बियाई स्टार जोकोविच ग्रैंड स्लैम इतिहास से बाहर किए जाने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले 1990 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जॉन मैकनरो और 2000 में फ्रेंच ओपन में स्टीफन कोबेक को मुकाबले से बाहर किया गया था.

BCCI ने जारी किया IPL 2020 का शेड्यूल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

Most Popular

To Top